ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर की माइक बंद कर पाकिस्तान में ऐसी बेइज्जती!

by Admin
Such an insult in Pakistan by turning off the mic of the Australian cricketer!
ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर की माइक बंद कर पाकिस्तान में ऐसी बेइज्जती!

पाकिस्तान के बोलिंग कोच शॉन टेट का जिस तरह माइक बंद किया गया वो दिखाता है कि पाकिस्तान की मीडिया और क्रिकेट एक्सपर्ट की आलोचना से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और टीम मैनेजमेंट कितना नर्वस है।

जैसे ही पाकिस्तान की हार के बाद शॉन टेट प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे उन्होंने अपना दर्द बयां कर दिया कहा कि

“जब भी हम बुरी तरह हारते हैं मुझे प्रेस कॉन्फ्रेंस में भेज देते हैं..”

ऐसा कहा तो वहाँ मौजूद PCB अधिकारी की हवा खराब हो गई और उसे लगा कि ये कुछ और ना बोल दे तो तुरंत जाकर का mic बंद कर दिया गया और कहा “you provoke”.

क्या सिर्फ स्पिनर्स को ही छक्के मारते हैं सूर्याकुमार यादव, पत्रकार के इस सलाव पर सूर्या ने दिया ऐसा जवाब, सुनने वाले हो गए दंग

पाकिस्तान का टीम मैनेजमेंट शायद हार के बाद शॉन टेट को इसीलिए भेजता है क्योंकि वो ऑस्ट्रेलिया के है तो पाकिस्तान के पत्रकारों को अंग्रेजी में उनसे बात करने में मजा नहीं आएगा और ना ही कोई विवाद खड़ा होगा ।

क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ series के दौरान कप्तान बाबर आजम और head coach सर्कलैन मुस्ताक दोनों से मीडिया की बहस हो चुकी है।

मुश्ताक ने तो एक पत्रकार को यहाँ तक कह दिया था कि आप पाकिस्तान का भला नहीं चाहते। पाकिस्तान की मीडिया से तंग आकर शॉन जेड को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने भेजा गया लेकिन उन्होंने जाते ही सारी फोन पट्टी खोल दी।

फास्ट बोर्डिंग कोर्ट को भेजने में कोई बुराई नहीं. लेकिन कम से कम बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस माइक बंद करके ऐसी बेइज्जती तो नहीं की जानी चाहिए ।

ऐसे व्यवहार पर क्या सोचते हैं comment box पर अपनी राय जरूर दें

SA के खिलाफ ODI में डेब्यू करने जा रहा हैं युवराज से भी खतरनाक सिक्सर किंग

You may also like

Leave a Comment